सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Horror and suspense story in Hindi

नेहा ने अपना मेल बॉक्स खोला और नए व्यक्ति का एक नया मेल देखा

हाय नेहा, मैं तुम्हें हर रात ऑफिस में बहुत देर तक बैठे देखता हूँ। क्या आपके पास दोस्त नहीं हैं? क्या आपको अपने रूममेट से बात करने का मन नहीं है? आपको कार्यालय में बहुत देर नहीं बैठना चाहिए, यह मेरी ओर से एक वास्तविक सलाह है।

धन्यवाद,

राहुल मेहरा

मेल पढ़ने के बाद नेहा भेजने वाले पर बहुत गुस्सा हुई। उसने बस मेल डिलीट कर दिया और खुद से कहा "वह कौन है जो मुझे कोई सलाह देगा"। वह फिर से अपने काम पर लग गई।

उस रात के बाद, हर रात राहुल अपने मेल भेजते रहते और नेहा बस मेल के कंटेंट को पढ़े बिना उन्हें डिलीट कर देती। लेकिन ठीक एक रात विषय रेखा ने उसे आकर्षित किया और उसे मेल खोलना पड़ा। मेल की विषय पंक्ति "हाई गॉर्जियस" थी।

हाय गॉर्जियस, हाँ आज आप इस लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। मुझे पता है कि आप मेरे मेल नहीं पढ़ेंगे क्योंकि आप मुझे जो सलाह देते हैं, वह आपको पसंद नहीं है। आज मैं आपको कोई सलाह नहीं दूंगा, मैं सिर्फ यह कहूंगा कि मैं आपसे प्यार करता हूं। आप जानते हैं कि आप बहुत खूबसूरत हैं और अगर आप खुद का ख्याल रखेंगी तो कई पुरुष आपसे प्यार कर लेंगे। मुझे यकीन है कि किसी दिन आपको भी मुझसे प्यार हो जाएगा। और फिर हम एक तारीख के लिए बाहर जाएंगे। ओह, इससे पहले कि मैं मेल समाप्त करूं मैं आपको बता दूं कि सबसे अच्छी बात यह है कि मुस्कान। या यह उन तीव्र है जो इस समय कुछ नींद की जरूरत है।

ख्याल रखना प्रिय।

तुम्हें प्यार।

राहुल मेहरा

मेल पढ़ने के बाद वह चौंक गई। एक व्यक्ति जिसे वह कभी नहीं मिला था, कभी नहीं देखा था, कभी नहीं बोला था कि वह उसके साथ प्यार में था। वह सोचने लगी कि यह बात हमेशा उसके दिमाग में थी। उसे उसकी आईडी कैसे मिली? उसने उसे कहाँ देखा था? इस तरह के कई सवाल उसके दिमाग में आए। अंत में उसने एक चेतावनी देने की सोची और अपने मेल का जवाब दिया।

हाय राहुल,

मैं आपका करियर खराब नहीं करना चाहता, लेकिन अगर आप मुझे मेल भेजना बंद नहीं करेंगे तो मैं आपके खिलाफ एक ASHI जुटाऊंगा।

धन्यवाद और सादर,

नेहा जैन

इस मेल के बाद, राहुल के मेल नेहा के इनबॉक्स में आना बंद हो गए। उसने सोचा कि आखिरकार राहुल डर गया है और उसे दोबारा मेल नहीं करेगा। कई रातों के बाद, नेहा अपनी कुर्सी पर आराम कर रही थी और उसकी आँखें बंद थीं। जब उसने अपनी आँखें खोलीं तो उसने अपने मेलबॉक्स में राहुल का मेल देखा।

नमस्तये खूबसूरत,

अपनी बंद आँखों से तुम मेरे बारे में सपने देख रहे थे ना? ओह, पिछले कुछ दिनों में कोई मेल न भेजने के लिए खेद है। मैं थोड़ा व्यस्त था। मुझे यकीन है कि आपने मुझे बहुत याद किया होगा। इससे पहले कि मैं भूल जाऊं मैं एक और बात कहना चाहता हूं कि मैं ASHI से डरता नहीं हूं। एक ASHI आपको प्यार करने से रोकने का कारण नहीं हो सकता है।

तुम्हें प्यार।

राहुल मेहरा

नेहा अपने बालों को घुमा रही थी और अपने कानों के पीछे रख रही थी। उस समय खुद राहुल का एक और मेल आया,

नमस्तये खूबसूरत,

अब अपने बालों के साथ खेलना बंद करें और कार्यालय छोड़ दें, बहुत देर हो चुकी है।

प्रेम।

राहुल मेहरा


नेहा हैरान थी कि इस व्यक्ति को कैसे पता चला कि वह अपनी मेज पर क्या कर रही थी। वह यह जाँचने के लिए उठी कि क्या उसकी मंजिल में कोई है लेकिन वह केवल खाली क्यूबिकल खोज सकता है। उसने सोचा कि शायद उसने एक जंगली अनुमान लगाया और राहुल के एक अन्य मेल को देखने से पहले उसने कार्यालय छोड़ने का फैसला किया।

हाय नेहा,

मेरे लिए खोज ??? तुम्हें मुझसे प्यार होने लगा है। जे

तुम्हें प्यार।

राहुल मेहरा

नेहा चौंक गई और डर कर नरक चली गई। उसने बस अपनी मशीन बंद कर दी और कार्यालय के बाहर भाग गई। अगले कुछ दिनों में वह राहुल द्वारा भेजे गए किसी भी मेल को नहीं खोलेगी। एक रात विषय पंक्ति के साथ एक मेल "मुझे डरा नहीं होगा" उसके मेलबॉक्स में आया। पहले उसने मेल को इग्नोर करने की सोची फिर उसने सोचा कि चलो देखते हैं कि इस बार राहुल ने क्या लिखा है।

हाय नेहा,

मुझसे डरना नहीं चाहिए। मैं कह सकता हूं कि जिस तरह से आप पिछली बार मेरे मेल पढ़ने के बाद कार्यालय से भागे थे, उससे आप मुझसे डरते हैं। मुझे पता है कि कुछ मिनट पहले आप कॉफी पीने गए थे। आप सोच रहे हैं कि मैं यह कैसे जानता हूं क्योंकि मैं आपको अपने आसपास महसूस कर सकता हूं। केवल एक बार जब आप भी मुझे महसूस करने लगेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि मैं आपके निकट हूं। बहुत निकट। बस तुम्हारे बगल में बैठा हूँ। मैं रात का इंतज़ार करूँगा जब तुम मेरे लिए वही भावनाएँ रखना शुरू करोगे।

हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।

राहुल मेहरा

अब नेहा सोचने लगी क्या राहुल सच में उससे प्यार करने लगा था? वह जो कह रहा था क्या वह सच था? लेकिन वह उसके बारे में इतना कैसे जान सकता था? वह कैसे कह सकता है कि वह क्या कर रही थी और क्या नहीं? नेहा ने सोचा चलो एक कोशिश करते हैं और देखते हैं कि राहुल हमेशा उसके साथ प्यार में है या नहीं। उस रात से वह भी अपने मेल का जवाब देने लगी।

हाय नेहा,

क्या आपको बुरा लगता है अगर मैं आपको भव्य कहता हूं?

तुम्हें प्यार।

राहुल मेहरा

नेहा का जवाब:

हाँ राहुल। मुझे यह शब्द पसंद नहीं है। आप मुझे नेहा कहकर संबोधित कर सकते हैं, यह छोटा और सरल नहीं है। और मुझे अपना नाम बहुत पसंद है।

धन्यवाद और सादर,

नेहा जैन

राहुल का जवाब:

बिंदु नेहा को नोट किया। लेकिन जब मैं खुश होता हूं, तो उस समय मैं आपको कुछ विशेष नाम से बुलाता हूं। कल आपके पास अपना सर्टिफिकेट है तो उसके लिए सभी बेहतरीन हैं।

तुम्हें प्यार।

राहुल मेहरा

नेहा फिर से चौंक गई कि उसे उसके सर्टिफिकेशन के बारे में कैसे पता चलेगा। उसने कभी उसे बताया नहीं था। उसने राहुल को जवाब दिया, वह कौन व्यक्ति है जो आपको मेरे बारे में जानकारी दे रहा है? मैंने आपको मेरे प्रमाणीकरण के बारे में नहीं बताया था कि आप इसे कैसे जानते हैं?

धन्यवाद एवं शुभकामनाएँ,

नेहा जैन

राहुल ने उसे जवाब दिया

मैं इसे जानता हूं क्योंकि मैं आपके सामने हूं। क्या तुम मुझे नहीं देख सकते? क्या आप मुझे अपने करीब महसूस नहीं कर सकते? मुझे यह भी पता है कि 3 दिनों के बाद आपके पास आपका मूल्यांकन है। अब यह आपने किसी को नहीं बताया। बस आपके पीएम को इसके बारे में पता है। क्या आपको लगता है कि आपके पीएम मुझे ये सब जानकारी देंगे?

तुम्हें प्यार।

राहुल मेहरा

नेहा ने जवाब का यकीन नहीं किया। वह जानती थी कि उसके पीएम ने राहुल को यह सब नहीं बताया होगा लेकिन राहुल को उसके बारे में इतना कुछ कैसे पता चला कि यह उसके लिए एक रहस्य था। अंत में उसने सोचा कि वह अपने पीएम, रोहन से बात करेगी।

अगले दिन, वह अपने पीएम के डेस्क पर गई।

“हाय रोहन। मैं आपसे कुछ पूछना चाहता था"।

रोहन: - “ज़रूर नेहा। कोई समस्या हो रही है? "

नेहा: - “नहीं। वास्तव में मैं राहुल मेहरा नाम के व्यक्ति के बारे में जानना चाहता था। ”

उस नाम को सुनकर रोहन चौंक गया।

रोहन: - “आप इस नाम पर कैसे आए। क्या किसी ने आपको उसके बारे में बताया है? "

नेहा: - “किसी ने भी उसके बारे में मुझसे कुछ नहीं कहा। कुछ दिन पहले उसने मुझे ईमेल भेजने शुरू किए। पहले मैंने नज़रअंदाज़ किया लेकिन फिर उसने ऐसी जानकारी दी जो मैंने कुछ मिनट पहले ही की थी। वह मेरे मूल्यांकन की तारीख भी जानता है। ”

रोहन: - "क्या आपको यकीन है कि आपको केवल राहुल मेहरा से मेल मिला होगा?"

नेहा: - “हाँ बहुत। लेकिन आप हैरान क्यों दिखते हैं? ”
रोहन: - “क्योंकि राहुल मेहरा 2 साल पहले मर गया था। वह उसी जगह पर बैठते हैं, जहां आप बैठे हैं। एक मृत व्यक्ति आपको कैसे मेल भेज सकता है। ”

नेहा चौंक गई। वह यह नहीं जानती कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दी जाए।

रोहन: - "यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं तो आप टेलीफोन डायरेक्टरी में उसका नाम खोजने की कोशिश कर सकते हैं। हो सकता है कि किसी ने आपको उसके बारे में बताया हो और काम के तनाव के कारण आप कल्पना करने लगे कि वह आपको मेल भेज रहा है। ”

नेहा: - “मैं कुछ भी नहीं सोच रही हूँ। उसने वास्तव में मुझे एक मेल भेजा है। मैं आपको अपने मेलबॉक्स में दिखा सकता हूं। ”

रोहन: - "ठीक है नेहा मैं आपको मानता हूँ लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि आपको छुट्टी लेनी चाहिए और घर जाना चाहिए।"

नेहा अभी भी रोहन से मिली खबर से सदमे में थी। उसने सिर्फ राहुल मेहरा के साथ एक नाम के लिए टेलीफोन डायरेक्टरी पर एक खोज की और पेज ने कोई रिकॉर्ड नहीं लौटाया। उसने फिर से मेल आईडी और कर्मचारी संख्या विवरण की जाँच की। उसने विभिन्न संयोजनों को लगाकर उस दिन कई बार खोज की, लेकिन खोज पृष्ठ ने एक ही संदेश "दिए गए खोज मानदंडों के लिए कोई मिलान नहीं मिला" संदेश प्रदर्शित किया। उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि कोई व्यक्ति सिस्टम को हैक कर सकता है और गैर-मौजूदा आईडी से उसे मेल भेज सकता है। उसने राहुल द्वारा भेजे गए मेलों को संलग्न किया और एक प्रमाण के रूप में रोहन को भेजा कि वह सपने नहीं देख रही थी। संलग्न मेल को देखकर भी रोहन सदमे में था। वह नेहा के डेस्क पर आया।


रोहन: - "मुझे लगता है कि गलती से उसकी आईडी डिलीट नहीं हुई है और जो कोई इसके बारे में जानता है वह इसके साथ खेल रहा है।"

नेहा: - "लेकिन मैंने टेलीफोन डायरेक्टरी के विवरण की जाँच की, इस आईडी के लिए कोई रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं है।"

रोहन: - "सीसीडी लोगों से बात करें और देखें कि उन्हें क्या कहना है।"

उसने सीसीडी लोगों को बुलाया। उन्होंने उसकी व्यवस्था पर नियंत्रण कर लिया और राहुल मेहरा द्वारा भेजे गए मेल को देखा। मेल उसी कंप्यूटर से भेजा गया था जिसे नेहा इस्तेमाल कर रही थी। उस समय की मोहर जिस पर मेल भेजे गए थे नेहा ने लॉग इन किया था। इसके अलावा कोई भी सबूत नहीं था कि रिमोट डेस्कटॉप कनेक्शन बनाया गया था या वेब मेल के जरिए मेल भेजा गया था। यहां तक ​​कि सीसीडी के लोग भी इस बात से जुड़े थे कि एक गैर-मौजूदा आईडी से और नेहा के सिस्टम से एक मेल कैसे भेजा जाए। नेहा के सिस्टम पर कोई वायरस या टॉर्ज़न या अन्य किसी तरह के खतरे नहीं थे। उसका एंटी-वायरस अप टू डेट था। पूरा दिन एक खामियों को खोजने में बीत गया था कि नेहा को अपने मेलबॉक्स में ऐसा मेल कैसे मिला। नेहा दिन के होने से बहुत परेशान थी और इसलिए उसने उस दिन ऑफिस से जल्दी निकलने का फैसला किया।

अगले दिन जब नेहा वापस आई तो उसने राहुल मेहरा का एक मेल देखा। वह नहीं जानती कि उसे उस मेल को हटाना चाहिए या उस मेल को पढ़ना चाहिए। वह मेल खोलने से डर रही थी। किसी तरह उसने हिम्मत जुटाई और मेल खोला। मेल का संदर्भ था: -

हाय नेहा,

यह देखकर अच्छा लगा कि आपने आज रात को कार्यालय छोड़ दिया। मुझे पता है कि रोहन ने तुम्हें मेरी मौत के बारे में बताया था। मैं भी तुम्हारी तरह ही काम करने वाला था। मैं ऑफिस में देर से बैठता, तब भी जब कोई मेरे आसपास नहीं होता था। मैं सिर्फ ऑफिस में रहता था। मेरा कोई दोस्त नहीं था, कोई सामाजिक जीवन नहीं था। यहां तक ​​कि सप्ताहांत पर मैं कार्यालय आने के लिए उपयोग करता हूं। मैंने अपनी जिंदगी का सारा मजा मिस कर दिया। यहां तक ​​कि मेरी मृत्यु कार्यालय में काम करते समय हुई। मेरे शव को घर में लड़के और सुरक्षा गार्ड ने रिसेप्शन पर रखा था। मैंने बहुत काम का तनाव लिया, जो मेरे चेतन मन को उस दिन सहन नहीं हो सका। मैंने उन सभी स्वास्थ्य समस्याओं को नजरअंदाज कर दिया जो मुझे हो रही थीं। और आखिरकार उस रात (20. 10. 07, 11:24 PM) ये सभी कारण मेरी मौत के लिए जिम्मेदार बन गए। अब आप जानते हैं कि मैं ASHI से क्यों नहीं डरता। लेकिन हाँ अगर मैं जिंदा होता तो मुझे भी ASHI से डर नहीं लगता क्योंकि मुझे सच में तुमसे प्यार हो गया है लेकिन हम मरते दम तक साथ नहीं रह सकते।

अब चुनाव आपका है कि क्या आप खुद को मारेंगे या मुझे सम्मान करने की आवश्यकता है।

आपकी मौत का इंतजार है।

आपको हमेशा प्यार।

राहुल मेहरा

==================================

कुछ प्रेम कहानियों में भूत होता है


टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Horror story of Dow Hill, Kurseong, West Bengal in hindi

डॉव हिल, कुर्सियांग, पश्चिम बंगाल की डरावनी कहानी दार्जिलिंग से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर भारत का सबसे प्रेतवाधित हिल स्टेशन, कर्सियांग का डॉव हिल स्थित है, जहां अपसामान्य घटनाओं और कहानियों की कोई कमी नहीं है। एक छोटा सा हिल स्टेशन, जो अपने खूबसूरत विस्तरों, आर्किड उद्यानों, जंगलों की पहाड़ियों और चाय बागानों के लिए जाना जाता है, कर्सियांग एक मौत की सड़क, बिना सिर वाले भूत, प्रेतवाधित स्कूल और अनगिनत वास्तविक भूत कहानियों का घर भी है। यहाँ हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहाँ खौफनाक जीव भारत के अन्य हिस्सों की तुलना में अधिक केंद्रित हैं। कुरसेओंग का डॉव हिल - भारत में सबसे रहस्यमय स्थानों में से एक है डॉव हिल एक सौंदर्य और एक जानवर है। दिन हो या रात, पैरानॉर्मल एक्टिविटीज यहां कभी नहीं रुकती हैं। यहां आने वाले पर्यटक गंतव्य की प्राकृतिक सुंदरता पर अपनी आँखें लगाते हैं, और यहां मौजूद भुतहा स्थलों से जुड़ी डरावनी कहानियों पर उनके कान खड़े हो जाते हैं। शापित जंगल और एक सिरहीन लड़के का भूत ... भयभीत व्यक्ति को निश्चित रूप से, मौत की सड़क से बचना चाहिए, ’जो डॉव हिल रोड और वन का

Mehrangarh Fort haunted story in Hindi

एक महत्वाकांक्षी राजा और भयानक शाप बहुत समय पहले, राव जोधा नामक एक महत्वाकांक्षी राजा जोधपुर में एक राजसी पहाड़ी के पार आया और उसने एक राजसी किले को उकेरने का फैसला किया। दृढ़ मन से, उसने पहाड़ी पर रहने वाले लोगों को पहले हटाकर, और फिर अपने सपनों के किले की नींव बनाकर, अपनी मर्ज़ी को अंजाम देने के लिए अपने आदमियों को आदेश भेजा। शाही द्वारा पालन किए जाने वाले सभी लोग एक बूढ़े व्यक्ति, एक संत, जिसे चिडियावाले बाबा के नाम से जाना जाता है, को रोकना होगा, क्योंकि वह पक्षियों को खिलाने और उन्हें प्रसन्न करने में लगा था। राजा के आदेशों से बहुत नाराज, संत आदमी ने सम्राट को शाप दिया कि उसके राज्य को बार-बार सूखा पड़ेगा, उसे पहाड़ी पर अपने सपनों के महल को खड़ा करना चाहिए। संत एकमात्र रास्ता दिखाता है भयानक श्राप को सुनकर हैरान और भयभीत, राजा ने चिडियावाले बाबा के चरणों में आत्मसमर्पण कर दिया और क्षमा मांगी। अपने शब्दों को वापस लेने में असमर्थ, संत ने शाप को बेअसर करने के लिए एक और एकमात्र समाधान प्रस्तुत किया - राज्य के किसी व्यक्ति को अपने जीवन को दृढ़ इच्छाशक्ति से दफन करके जीवित रखना होगा। जब

Horror Story of Dumas Beach In Gujarat in Hindi

भूतों द्वारा प्रेतवाधित एक समुद्र तट? गुजरात में डुमस बीच यदि आपने कभी "भारत के शीर्ष 10 सबसे प्रेतवाधित स्थानों" की सूची की जाँच की है, तो आप गुजरात के सूरत शहर में स्थित डुमास समुद्र तट के बारे में जान सकते हैं। इसके पीछे की सच्चाई हम आपको बताएंगे। पहले डुमस के बारे में अधिक जानते हैं। डुमस बीच सूरत का सबसे लोकप्रिय हैंगआउट स्थान है। अपने पूरे जीवन में सूरत में रहने के बाद, मैंने 500 से अधिक बार डुमास का दौरा किया है, लेकिन मैंने कभी इंटरनेट पर इसके बारे में पढ़ने तक डुमास को प्रेतवाधित होने के बारे में नहीं सुना था। डुमास वास्तव में शहर से 19 KM की दूरी पर स्थित एक गाँव है। अब कहानी पर आते हुए, एक दिन हम (टीम बडीबिट्स) इस बारे में चर्चा कर रहे थे कि कैसे इंटरनेट पर भारत के सबसे प्रेतवाधित स्थानों में से एक के रूप में चित्रित किया जा रहा है। हमारी टीम हमेशा से अलौकिक के बारे में मोहित रही है। और सूरत शहर में ही हमारा मुख्यालय होने के कारण, हमने डुमास को भारत का तीसरा सबसे प्रेतवाधित स्थान होने के पीछे की सच्चाई का पता लगाने का निर्णय लिया। हम कुछ महीने पहले अपने कैमरों के स